शुक्रवार, सितंबर 10, 2010

" डीज-आनर कीलिंग के खिलाफ, एक बेहतर भविष्य के लिए " कन्वेंशन

" डीज-आनर कीलिंग  के खिलाफ और एक बेहतर भविष्य के लिए " कन्वेंशन में आप सभी की उपस्थिति जरूरी है. आप निरुपमा को न्याय अभियान में हमेशा हमारे साथ खड़े रहे हैं. अब समय आ गया है, जब एक बार फिर इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया जाये.

इसी सिलसिले में, इस कन्वेंशन का आयोजन किया जा रहा है. यह कन्वेंशन अगले रविवार, 12 सितम्बर को दोपहर २.३० बजे से प्रेस क्लब के सभागार में है. इस कन्वेंशन को कई जाने-माने बुद्धिजीवी, अध्यापक, पत्रकार, लेखक, सांसद, मानवाधिकार, छात्र-युवा और महिला आन्दोलनों से जुड़े नेता और कार्यकर्ता संबोधित करेंगे. इसका आयोजन निरुपमा के लिए न्याय अभियान, प्रेस क्लब आफ इंडिया और आई.आई.एम.सी अलमुनाई असोसिएशन ने किया है.

आपसे आग्रह है कि आप कन्वेंशन में जरूर आएं और बताएं कि यह लड़ाई अभी ख़त्म नहीं हुई है. उम्मीद है कि आपसे प्रेस क्लब के सभागार में मुलाकात होगी.  

2 टिप्‍पणियां:

जैसा कि मैंने जाना ने कहा…

यह कंवेंशन दिल्‍ली में हो रहा है ?

sudhanshu chouhan ने कहा…

बहुत-बहुत धन्यवाद आनंद जी....अस मुद्दे को सिर्फ़ उठाना ही नहीं, बल्कि इसे इसके अंजाम तक पहुंचाने का दृढ़ निश्चय हम सब को करना होगा...तभी निरूपमा के आत्मा को न सिर्फ़ शांति मिलेगी, बल्कि और कई निरूपमा के साथ ऐसा होने से रोका जा सकेगा...